X Close
X
9826003456

युवराज सिंह ने इंडियन नहीं विदेशी रखा है बेटे का नाम, मतलब सुनकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्‍कान


Yuvraj-Singh-6783874

इस बात में कोई शक नहीं है कि पैरेंट्स अपने बच्‍चे के लिए सबसे बेस्‍ट नाम चुनना चाहते हैं और इसके लिए वो बहुत कोशिश भी करते हैं। बच्‍चे के लिए परफेक्‍ट नाम चुनने के लिए पैरेंट्स बच्‍चों के नामों की वेबसाइट देखते हैं, किताबें पढ़ते हैं और परिवार के लोगों से सलाह लेते हैं।

हालांकि, कई बार इस सबके बावजूद भी कपल्‍स को अपने बेबी के लिए अपनी पसंद का नाम नहीं मिल पाता है और उनकी तलाश जारी रहती है। आपने देखा होगा कि ज्‍यादातर पैरेंट्स अपने बच्‍चे के लिए यूनीक नाम देखते हैं या ऐसा नाम चाहते हैं जो कम लिया गया हो।

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी कुछ ऐसा ही किया है। जी हां, 19 जून को फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह और उनकी पत्‍नी हेजल कीच ने अपने बेबी बॉय का नाम बताया। युवराज ने अपने बेटे को काफी यूनीक नाम दिया है। इस आर्टिकल में हम आपको युवराज और हेजल के बेटे का नाम और उसका मतलब बताएंगे। इसके साथ ही बेबी बॉय के लिए इस तरह के और भी नाम बताए जाएंगे। यहां दी गई बेबी बॉय के नामों की लिस्‍ट (baby boy names list) में से आप अपनी पसंद का नाम चुन सकते हैं।

रविवार को इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर के युवराज और हेजल ने बताया कि दोनों ने अपने बेटे का नाम ‘ओरियन कीच सिंह’ रखा है। हेजल ने इसी साल जनवरी के महीने में बेटे को जन्‍म दिया था।

 

(PROMPT TIMES)
Prompt Times