X Close
X
9826003456

जरूरतमंदों की मदद के लिए रहे तत्पर-बृजमोहन


Gadwal:

● लॉक डाउन से प्रभावितजनों को राशन सामग्रियां उपलब्ध करा रहे बृजमोहन

रायपुर/06/04/2020/ कोरोना वायरस से निपटने हुए लॉकडाउन की वजह से जिन लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है ऐसे लोगों को व्यक्तिगत रूप से पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी मदद कर रहे है। रायपुर के सभी भाजपा मंडल अध्यक्षों, पार्षदों व सहयोगी कार्यकर्ता के माध्यम से रायपुर शहर के लोगों तक मॉस्क व राशन सामग्री वे भेज रहे है।
इस संबंध में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि देश कठिन दौर से गुजर रहा है। कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए देश मे लॉक डाउन किया गया है जिस वजह से सबकुछ ठहर सा गया है। ऐसे समय मे असहाय व कमजोर तबके की मदद हर नागरिक का फर्ज होता है। उसी फर्ज को हम भी निभाने का प्रयास कर रहे है।
बृजमोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सम्पूर्ण राष्ट्र को एक पालक की तरह राह दिखाते हुए सभी को एकजुट कर कोरोना से लड़ने का हौसला प्रदान कर रहे है।
उन्होंने कहा कि गरीबों को आर्थिक सहयोग,मुफ्त अनाज व उज्ज्वला योजना के लाभार्थी परिवार को मुफ्त गैस भारत सरकार प्रदान कर ही रही है। राज्य सरकार भी विभिन्न योजनाओं के साथ जनता की मदद कर रही है। परंतु इस संकटकाल में हम सभी को मिलकर जरूरतमंदों को मदद के लिए आगे रहना होगा।
●भाजपा स्थापना दिवस पर निवास में फहराया भाजपा ध्वज तथा जरूरतमंदों में किया राशन पैकेट का वितरण●
आज भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बृजमोहन अग्रवाल ने निवास पर भाजपा ध्वज फहराया तथा भारत माता व एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल जी के तैल चित्र की पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर उन्होंने लॉक डाउन की वजह से प्रभावित हुए लोगों को चावल, दाल, आटा,दूध आदि राशन सामग्रियों का पैकेट प्रदान किया।

The post जरूरतमंदों की मदद के लिए रहे तत्पर-बृजमोहन appeared first on Prompt Times Media has a ⭐⭐⭐⭐⭐ rating on Google.

Prompt Times