X Close
X
9826003456

जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिर गया पटरियों पर, प्लेट फॉर्म नंबर 1 का घटना, मौत


Gadwal:

18 अक्टूबर 2021 | रायपुर के रेलवे स्टेशन में सोमवार की दोपहर एक हादसे में युवक की जान चली गई। छूटती ट्रेन में सवार होने की हड़बड़ी में उसकी जिंदगी ही छिन गई। ये हादसा रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म नंबर 1 पर हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ से गोंदिया जाने वाली जनशताब्दी में एक युवक चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इस हड़बड़ी में उसका पैर फिसला और वो पटरियों में जा गिरा। चलती ट्रेन की चपेट में आकर उसका पैर कट गया।

फरा-तफरी के माहौल में एक एंबुलेंस आई और युवक को अंबेडकर अस्पताल भेजा गया

बतादें कि गंभीर रूप से घायल होने की वजह से उसकी स्टेशन पर ही मौत हो गई। कुछ चश्मदीदों के मुताबिक जिस वक्त हादसा हुआ तब प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया, आस-पास मौजूद पुलिसकर्मी भी भागकर आए। कुछ देर तक युवक को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस का इंतजाम भी नहीं हो सका। अफरा-तफरी के माहौल में एक एंबुलेंस आई और युवक को अंबेडकर अस्पताल भेजा गया। मगर उसकी मौत हो चुकी थी। जीआरपी की टीम घटना की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों से जुड़ी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

Source :- sach bol.in news

The post जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिर गया पटरियों पर, प्लेट फॉर्म नंबर 1 का घटना, मौत appeared first on PROMPT TIMES.

Prompt Times