X Close
X
9826003456

घुसपैठियों से भीषण मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर और 5 जवान हुए शहीद


Gadwal:

कुपवाड़ा जिले की केरन सेक्टर की नियत्रंण रेखा के पास आतंकियों के घुसपैठ करने की भनक लगते ही सेना के जवानों ने मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी शुरू कर दी थी जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया। इस ऑपरेशन को 4 पैरा स्पेशल फोर्स, 41 आरआर, 57 आरआर, 8 जाट और एसओजी कुपवाड़ा की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया।

एक आतंकवादी समूह और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में पांच आतंकवादी भी मारे गए हैं। अधिकारियों ने रविवार की रात यह जानकारी दी।

श्रीनगर में एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने शमसबरी रेंज से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया था और सेक्टर के पोसवाल इलाके में ‘गुर्जर ढोक’ में छिपे थे। सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से ​जिस तरह से पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा था।

उससे अंदाजा लगाया जाने लगा था कि आतंकी इसी बीच घुसपैठ की कोशिश करेंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारतीय सुरक्षाबलों की चौकसी को बढ़ा दिया गया था। भारतीय सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 9 आतंकियों को मार गिराया है।

The post घुसपैठियों से भीषण मुठभेड़ में 5 आतंकवादी ढेर और 5 जवान हुए शहीद appeared first on Prompt Times Media has a ⭐⭐⭐⭐⭐ rating on Google.

Prompt Times