X Close
X
9826003456

‘हर चुनौती का हिम्मत से सामना करें वायु योद्धा’


Gadwal:

‘हर चुनौती का हिम्मत से सामना करें वायु योद्धा’

सहारनपुर। सरसावा स्थित वायुसेना स्टेशन में वायुसेना का स्थापना दिवस मनाया गया है। इस अवसर पर वायु सैनिकों ने शहीद स्मारक पर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित रहने की शपथ ली। इस मौके पर कई कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

मंगलवार को भारतीय वायुसेना की 87वीं वर्षगांठ मनाई गई। इस अवसर पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, रक्षा मंत्री, वायुसेना अध्यक्ष और पश्चिमी वायु सेना कमान प्रमुख के संदेश भी पढ़कर सुनाए गए। एयर कमोडोर अजय शुक्ला ने सभी वायु योद्धाओं को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में पूरी निष्ठा से वायुसेना में अपना योगदान देते रहने तथा किसी भी चुनौती का हिम्मत के साथ सामना करने के लिए तत्पर रहने को कहा। समारोह में सभी वायु सेना ऑफिसर व वायु सैनिक मौजूद रहे।

चेकिंग की

संसू, सरसावा: वायुसेना के स्थापना दिवस के अवसर पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए थाना सरसावा पुलिस ने वायुसेना स्टेशन के निकटवर्ती गांवों में सघन चेकिग अभियान चलाया गया।

सरसावा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने वायुसेना स्टेशन से लगते हुए गांव धौलापड़ा, सरसोहेडी, नसीरपुरा, सौराना, सरुरपुर आदि गांवों में पैदल मार्च कर चेकिग अभियान चलाया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि वायुसेना के स्थापना दिवस को ध्यान में रखते हुए चेकिग अभियान चलाया गया है। इस बीच ग्रामीणों ने भी चेकिग अभियान में पुलिस का पूरा सहयोग किया। उन्होंने बताया कि वायुसेना स्टेशन से लगते हुए गांवों में समय-समय पर चेकिग अभियान पहले भी चलाया जाता रहा है।

The post ‘हर चुनौती का हिम्मत से सामना करें वायु योद्धा’ appeared first on .

Prompt Times