X Close
X
9826003456

हमने कार्य किया है और कार्य करने वालों की जीत निश्चित ही होती है – प्रमोद दुबे


vore

मतदान के बाद प्रमोद दुबे ने विभिन्न बूथों में जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की एवं उन्हें पोलिंग बूथ में व्यवस्थाओं को बनाये रखने प्रोत्साहित किया. इसी बीच वोटिंग प्रक्रिया के दौरान ईवीएम मशीन में आई गड़बड़ी की ख़बर मिलते ही प्रमोद दुबे एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर मतदाताओं की मदद की. इसके साथ ही मतदान संबंधी मतदाताओं की दिक्कतों को सुलझाने में भी प्रमोद दुबे आगे रहे. निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाताओं की सुविधा हेतु टोल फ्री एवं हेल्पलाइन नंबर चालू किए गये हैं जो चुनाव प्रक्रिया एवं ईवीएम से जुड़ी दिक्कतों के निपटारे के लिए उपलब्ध हैं.

प्रमोद दुबे ने चुनावी समर में शामिल सभी लोगों को दिया धन्यवाद प्रमोद दुबे ने उन सभी लोगों का तहेदिल से धन्यवाद ज्ञापित किया जिन्होंने इस चुनावी समर में पहले दिन से उनके साथ जूझकर काम किया. मार्गदर्शन के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेहद जुझारू और कर्मठ नेता हैं. उन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया है और मार्गदर्शन किया है. उनका धन्यवाद करता हूँ. इसके साथ ही प्रमोद दुबे ने वरिष्ठ नेता एवं रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा, रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा एवं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय सहित सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। लोकतंत्र के महापर्व पर हिस्सेदारी के लिए मतदाताओं का आभार   पोलिंग बूथों पर जनता का जोश देखते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि मतदाताओं का उत्साह देख उन्हें बेहद ख़ुशी हुई, और जनता से मिला आशीर्वाद और स्नेह उनकी जीत सुनिश्चित कर रहा है. इसके साथ लोकतंत्र के महापर्व पर बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रमोद दुबे ने सभी मतदाताओं को धन्यवाद किया।

The post हमने कार्य किया है और कार्य करने वालों की जीत निश्चित ही होती है – प्रमोद दुबे appeared first on www.prompttimes.com.

(PROMPT TIMES)
Prompt Times