X Close
X
9826003456

दीपिका पादुकोण और बच्चे के साथ खुश रहने की ख्वाहिश जताते हुए रणवीर सिंह ने कहा-यह मेरी जिंदगी की ‘बिग पिक्चर’ है


Gadwal:

13-अक्टूबर-2021  | बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह जल्द ही क्विज शो ‘द बिग पिक्‍चर’ से टेलीविजन पर अपना सफर शुरू करने वाले हैं। एक्टर की माने तो इससे पहले उन्हें और भी कई क्विज शोज के ऑफर मिलते रहे हैं। हालांकि, उन्हें वे दिलचस्प नहीं लगे। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने शो और अपनी जिंदगी की ‘बिग पिक्चर’ के बारे में भी बताया।

मुझे कई क्विज फॉर्मेट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी मुझे दिलचस्‍प नहीं लगा
रणवीर सिंह ने कहा, ”पिछले छह सालों से मुझे कई क्विज फॉर्मेट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी मुझे दिलचस्‍प नहीं लगा। ‘द बिग पिक्‍चर’ के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है और इसकी यह खासियत वाकई में रोमांचक है। मुझे जैसे ही यह ऑफर मिला, मैंने झट से स्‍वीकार कर लिया।”

मैंने टीवी से बहुत कुछ सीखा है
रणवीर ने आगे कहा, ”हम एक विजुअल युग में रह रहे हैं और हर इंसान किसी न किसी रूप में रोजाना विजुअल अनुभव ले रहा है। ‘द बिग पिक्‍चर’ एक विजुअल-आधारित क्विज शो है, जो इसे दूसरों से काफी अलग बनाता है। मैं जब बच्‍चा था, तभी से मुझे क्विज शोज काफी पसंद रहे हैं और मुझे यह सोचकर बहुत खुशी हो रही है कि आज मैं खुद एक क्विज शो होस्‍ट करने जा रहा हूं।” शो होस्‍ट करने की अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुए उन्‍होंने कहा, ”मुझे लगता है कि टीवी में काम करना फिल्‍मों से कहीं ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण है, क्‍योंकि फिल्‍मों की तैयारी करने के लिए काफी समय मिल जाता है। लेकिन, टीवी में आपको फटाफट काम करना होता है और यह बहुत ज्‍यादा तनावपूर्ण होता है। मैंने टीवी से बहुत कुछ सीखा है और मुझे महसूस हुआ है कि इसमें अनंत संभावनाएं हैं।”

दीपिका ने होस्‍ट के रूप में बेहतर काम करने को लेकर मुझे ढेर सारे टिप्‍स दिए
जब उनसे पूछा गया कि शो को होस्‍ट करने पर उनके परिवार वालों, खासतौर से दीपिका का क्‍या रिएक्‍शन था, तो उन्‍होंने कहा कि दीपिका ने हर कदम पर उनका हौसला बढ़ाया और बेहतर होस्‍ट बनने में उनकी मदद की। रणवीर ने कहा, ”दीपिका ने होस्‍ट के रूप में बेहतर काम करने को लेकर मुझे ढेर सारे टिप्‍स दिए। उन्‍होंने हमेशा ही मेरा हौसला बढ़ाया है और रचनात्‍मक रूप से मेरी आलोचक रही हैं। मैं सचमुच बहुत आभारी हूं कि इतनी बुद्धिमान शख्‍स मेरी पार्टनर है। उनके प्‍यार और सपोर्ट की बदौलत मैं निश्चित रूप से अपना बेस्‍ट दे पाऊंगा।”

एक प्यारा सा घर हो, जिसमें मेरी वाइफ और मेरे बच्चे खुश और स्वस्थ रहें
रणवीर के लिए उनकी जिंदगी की ‘बिग पिक्चर’ कैसी होगी। इस पर रणवीर ने बड़ा ही सीधा-सा जवाब दिया, “एक प्यारा सा घर हो, जिसमें मेरी वाइफ और मेरे बच्चे खुश और स्वस्थ रहें। और मुझे क्या चाहिए? मैं बस इतनी उम्मीद करता हूं कि अपनी आखिरी सांस तक लोगों का दिल बहला सकूं। यह मेरी जिंदगी की ‘बिग पिक्चर’ है।”

Source;-“दैनिक भास्कर”

The post दीपिका पादुकोण और बच्चे के साथ खुश रहने की ख्वाहिश जताते हुए रणवीर सिंह ने कहा-यह मेरी जिंदगी की ‘बिग पिक्चर’ है appeared first on PROMPT TIMES.

Prompt Times