X Close
X
9826003456

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर


Gadwal:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

घाटी के शोपियां जिले में सोमवार देर रात सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई. यह मुठभेड़ अवनीरा क्षेत्र में हुई. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने इस दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है. दोनों ही आतंकवादी इस्लामिक स्टेट की कश्मीर शाखा आईएसजेके आतंकी समूह से जुड़े हुए थे. दोनों की पहचान भी कर ली गई है, इनमें एक आदिल और दूसरे का नाम शकीर है. दोनों शोपियां के रहने वाले थे. जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक जॉइंट सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया.

अचानक किया फायर 

पुलिस के अनुसार आतंकियों को देखने के बाद सुरखा बलों के जवानों ने चेतावनी देने के लिए कुछ वार्निंग शॉट फायर किए. जिसके बाद अचानक ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इस दौरान सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है.

इलाके में सर्च ऑपरेशन 

इस कार्रवाई के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन को जारी रखा है. पुलिस के अनुसार क्षेत्र में आतंकियों की संख्या ज्यादा हो सकती है. ऐसे में यह जरूरी है कि पूरे इलाके की पुख्ता जांच कर ली जाए. सुरक्षा बलों ने भी इस ऑपरेशन में पुलिस का साथ दिया है.

The post जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर appeared first on www.prompttimes.com.

Prompt Times