X Close
X
9826003456

कोरोना पाजेटिव शवो के अन्तेष्ठी के शेड निर्माण के लिए बृजमोहन ने दिए 10 लाख।


Gadwal:

रायपुर/15 सितम्बर 2020/ विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कोरोना पीड़ित मरीजो के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में दो-दो, तीन-तीन दिन हो रहे देरी को अनपयुक्त बताते हुए कहा कि जिला प्रशासन को शहर के आऊटर में शासकीय खाली पड़ी जमीन में कोविड-19 के मृतको के शवो को अंतिम संस्कार कराने के लिए नये मुक्तिधाम बनाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में मृतको का जो आकड़ा लगातार बढ़ रहा है यह एक गम्भीर स्थिति की ओर इंकित करता है। अभी लोगो को अपने प्रियजन के अंतिम संस्कार करवाने भटकना पड़ रहा है मुक्तिधामों में लाईन लगी है। दो-दो, तीन-तीन दिन मृतको के शव अंतिम संस्कार का इंतजार कर रहा है। जिला प्रशासन द्वारा यह भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए की मृतकों का अंतिम संस्कार निधन के दिन ही हो जावे। जिसमें उनका परिवार अपने विधि-विधान अनुसार उनका शेष मृतक क्रिया अपने समाज के संस्कार अनुसार कर सके व उन परिवारो को अंतिम संस्कार कराने इधर-उधर भटकना न पड़े।
श्री अग्रवाल ने आज अपने विधायक विकास निधि से मुक्तिधाम में कोरोना पाॅजेटिव मरीजो के अंतिम संस्कार के लिए बनाने वाले मुक्तिधाम में शेड निर्माण हेतु कलेक्टर रायपुर को 10 लाख रूपये की राशि जारी करने की अनुशंसा की व कहा कि इस राशि से शीघ्र शेड तैयार करवाकर अंतिम संस्कार शुलभ व शीघ्र हो सके यह सुनिश्चित करे।

(मीडिया प्रभारी)

The post कोरोना पाजेटिव शवो के अन्तेष्ठी के शेड निर्माण के लिए बृजमोहन ने दिए 10 लाख। appeared first on Prompt Times.

Prompt Times