X Close
X
9826003456

आंदोलनकारियों ने आज से बचेली में भी उत्पादन ठप करने का ऐलान किया, मिलने पहुंचे सांसद


Gadwal:

आंदोलनकारियों ने आज से बचेली में भी उत्पादन ठप करने का ऐलान किया, मिलने पहुंचे सांसद

जगदलपुर | नंदराज पहाड़ को बचाने के लिए बैलाडीला में चल रहे आदिवासियों के आंदोलन के चौथे दिन नवनिर्वाचित सांसद दीपक बैज, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम व अन्य कांग्रेस नेता पहुंचे। यहां सांसद बैज ने आदिवासियों की आस्था से खिलवाड़ न करने की चेतावनी दी। साथ ही उनकी लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ने का ऐलान किया। इधर, संयुक्त पंचायत संघर्ष समिति ने आंदोलन का विस्तार करते हुए मंगलवार से बचेली में भी उत्पादन ठप करने की घोषणा की है।

तेज गर्मी के चलते दो दिनों में 180 से ज्यादा आंदोलनकारियों को हास्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

बघेल ने रमन से पूछा- बताएं अडानी को माइंस देने के पक्ष में हैं या नहीं : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बैलाडीला खदान अडानी को दिए जाने के मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रमन बताएं कि वे अडानी को माइंस देने के पक्ष में हैं या नहीं। अपने दो दिवसीय दिल्ली प्रवास से रायपुर लौटे सीएम  ने मीडिया से कहा कि पिछली सरकार के जो फैसले होते हैं, उसे वर्तमान सरकार के अधिकारी तब तक कैरी ऑन करते हैं जब तक कोई नया फैसला नहीं हो जाए।

मैंने नहीं दी पेड़ काटने की अनुमति 

बैलाडीला में पेड़ काटने की हमने कोई अनुमति नहीं दी है। इसकी अनुमति 2018 में पूर्ववर्ती सरकार ने दी थी। विभाग से जानकारी मंगवाई है, फिर कार्रवाई होगी। – मो‌हम्मद अकबर, वनमंत्री

The post आंदोलनकारियों ने आज से बचेली में भी उत्पादन ठप करने का ऐलान किया, मिलने पहुंचे सांसद appeared first on www.prompttimes.com.

Prompt Times