X Close
X
9826003456

अमरनाथ यात्रा में अब नहीं होगा आतंकी हमले का भय-बृजमोहन


Amarnath-5DTR513072018103800
रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सावन का यह पावन महीना देश के लिए गौरवशाली इतिहास रच रहा है। हमारे देश के महान वैज्ञानिकों ने जहां चंद्रयान-2का सफल प्रक्षेपण किया वहीं भारत देश के मुकुट कहलाने वाले जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर केंद्र कि हमारी सरकार ने वहां विकास के नए द्वार खोल दिए हैं।

अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले वर्षों के सावन माह वहां होने वाले बाबा अमरनाथ की यात्रा में कभी रुकावट नहीं आएगी। किसी तरह का कोई आतंकी हमला हमारी उस धर्मिक यात्रा पर नही होगा। अब वहां का वातावरण पूर्णता बदला हुआ नजर आएगा।

श्री अग्रवाल ने यह बात बोल बम ऑटों स्टैंड संघ समिति,भाठागांव द्वारा आयोजित धार्मिक कार्यक्रम के दौरान कहीं।
यह बोल बम संघ पूरे सावन माह भर जल चढ़ाने दूर-दूर से महादेव घाट जाने वाले कावड़ियों की सेवा करते हैं। उन्हें भोजन, फलाहार,जल आदि का वितरण करने के साथ-साथ उनके विश्राम करने व सोने तक की व्यवस्था करते है।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने भी कांवरियों की सेवा की और उन्हें भोजन प्रसादी का वितरण किया। समिति को शुभकामनाएं देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मानव जीवन में अपने धर्म की सेवा बड़ा काम है। निश्चित रूप से भगवान शिव की कृपा सभी पर बनेगी।

कार्यक्रम में बोल बम समिति के अध्यक्ष रमेश साहू, विजय अग्रवाल,बिहारीलाल साहू,नरेंद्र देवांगन,जीवन जलक्षत्री,राकेश सिंह,रमेश साहू,अशोक सोनकर,पूरन देवांगन,राजेश साहु, विमल सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में समिति के कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

The post अमरनाथ यात्रा में अब नहीं होगा आतंकी हमले का भय-बृजमोहन appeared first on www.prompttimes.com. (PROMPT TIMES)
Prompt Times